bondita real name age in barrister babu new Biography

bondita real name,age,barrister babu new Biography in Hindi,English And Hinglish



 bondita real name age biography in hindi 

आंचल साहू, जो वर्तमान में बैरिस्टर बाबू ( Barrister Babu ) में बड़ी हो चुकी बोंदिता की भूमिका निभा रही हैं,

आंचल साहू ने  इस साल की शुरुआत में क्यूं उठे दिल छोड़ ऐ शो में एक प्रमुख महिला के रूप में अपनी शुरुआत की।

लेकिन बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि आंचल छह साल की उम्र से अभिनय ( Acting ) कर रही हैं।

वह कहती हैं, "जब मैं छोटी थी तब मुझे अभिनय (acting) में इतनी दिलचस्पी नहीं थी। लेकिन हां, मैं घर में ड्रामा क्वीन थी (हंसते हुए)। 

एक दिन, मेरे चाचा ने फेसबुक पर मेरी तस्वीरें पोस्ट कीं और एक कास्टिंग व्यक्ति ने हमसे संपर्क किया। इस तरह मुझे अपना पहला विज्ञापन किसी और के साथ नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर के साथ मिला।

 उसके बाद, मैंने कुछ परियोजनाओं और टीवी शो में बाल कलाकार के रूप में काम किया। मेरे परिवार ने मुझे अभिनय करने के लिए प्रोत्साहित किया और मेरी मां मुझे अलग-अलग ऑडिशन में ले गईं।

 मुझे बचपन में ऑडिशन देने से नफरत थी और आज भी उन्हें देते वक्त डर लगता है। मुझे लगता है कि कास्टिंग डायरेक्टर्स बहुत जज करते हैं और रिजेक्शन भी बहुत होता है, जिसका सामना करना पड़ता है।

 लेकिन पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मैं अपने डर को दूर करना चाहती थी इसलिए मैंने घर से ही ऑडिशन देना शुरू कर दिया। इस तरह मुझे मेरा पहला लीड शो मिला। अब मुझे अभिनय (Acting) से प्यार हो गया है।"


बैरिस्टर बाबू में युवा बोंदिता की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार औरा भटनागर के साथ तुलना के बारे में बात करते हुए, 

आंचल कहती हैं, “शुरू में तुलना की गई थी, लेकिन मुझे एपिसोड में देखने के बाद, दर्शकों ने मुझे स्वीकार किया है। 

ऑरा के साथ तुलना अनिवार्य थी और मैंने उन्हें व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं लिया। दरअसल, जब मैंने शूटिंग शुरू की थी तो मैंने अपने डायरेक्टर से यह बताने को कहा था कि ऑरा कुछ स्थितियों में कैसे रिएक्ट करती थी।

 मैंने छोटी बोंदिता की कुछ बारीकियों को बरकरार रखा है, जो दर्शकों को चरित्र के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद करती है।”

आंचल, जो 19 साल की है, आगे की पढ़ाई जारी रखने और पोषण विशेषज्ञ बनने की योजना बना रही है। "मुझे अभिनय पसंद है, लेकिन मैं अपनी पढ़ाई जारी रखूंगा।

 मैं एक पोषण विशेषज्ञ बनने के लिए एक कोर्स करने की योजना बना रहा हूं। अगर यह अभिनय के लिए नहीं होता, तो मुझे डॉक्टर बनना अच्छा लगता, ”वह समाप्त होती है।



Post a Comment

Previous Post Next Post